BREAKING NEWS
latest

728x90

header-ad

468x60

header-ad

नागदा - माताओं, बहनों के साथ हो रहे जघन्य अपराध भाजपा के चरित्र को दर्शाते है - स्वामी



Nagda(mpnews24)।   हिन्दु धर्म ही नहीं विश्व के हर धर्म व समाज में माताओं, बहनों को देवी स्वरूप का दर्जा दिया गया है जब माताओं, बहनों के साथ हाथरस जैसे जघन्य अपराध होते है तो देश के आमजन मानस को झकझोर कर रख देते है और उस पर सत्ता में बैठे नेताओं की चुप्पी आक्रोश को बढाने का काम करती है। राम राज्य की बाते कर सत्तासीन हुई नरेन्द्र मोदी की भारतीय जनता पार्टी उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथ की भाजपा सरकार के शासन में बुलन्द हो रहे अपराधियों के हौसलों पर मौन बैठी हुई है जो अपराधियों को संरक्षण दे रहा है।

यह बात जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष सुबोध स्वामी ने उत्तरप्रदेश के हाथरस में देश की बेटी के साथ हुए सामूहिक बलात्कार व जघन्य हत्या के विरोध में शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा योगी आदित्यनाथ के पुतला दहन आंदोलन के दौरान कहीं।

रात के अंधेरे में अंतिम संस्कार, भाजपा की संस्कृति और चरित्र उजागर
स्वामी ने कहा कि दुर्भाग्य है इस देश का कि जिन लोगों के हाथ में केन्द्र व उत्तरप्रदेश की सत्ता की बागडोर है वो महिलाओं पर आये दिन घटित हो रहे अपराधों पर गंभीर नहीं है। एक बेटी के साथ इस तरह का जघन्य अपराध होता है और उसे दबाने के लिए नपुंसक शासन, प्रशासन बेटी को न्याय दिलाना तो दुर रात के अंधेरे में उसका अंतिम संस्कार कर देते है जबकि हिन्दू धर्म में सूर्य अस्त के बाद अंतिम संस्कार निषिद्ध है। यह घटना भाजपा की संस्कृति और चरित्र को दर्शाता है।

इस्तीफा दें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री - सोलंकी
पीसीसी सदस्य अनोखीलाल सोलंकी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को नैतिकता के आधार पर इस्तिफा देना चाहिए जब तक हाथरस की बेटी व उनके परिजनों को न्याय नहीं मिल जाता पुरा देश उनके साथ उनके इस दुखः में खडा है।

इन्होंने किया संबोधित
प्रदर्शन को शहर कांग्रेस अध्यक्ष राधे जायसवाल, ओमप्रकाश मौर्य, जगदीश मिमरोट, दिनेश ररोतिया, साबीर पटेल, आशीष जैन, शैलेन्द्रसिंह चैहान आदि ने सम्बोधित किया। इस अवसर पर लोकेश चैहान, भेरूलाल चावडा, साईराम सेन, सब्दर टांक, जीतु कुशवाह, नितेश गुर्जर, संदीप गुर्जर, अनिश खान, भुपेन्द्र टटावत, सुनील गुर्जर, गौरव गुर्जर, राजेश नाथ, ईश्वर सोलंकी आदि उपस्थित थे।
« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं